Islamic Blog

Islamic Updates




Islam

वेलेन्टाईन डे क्या है

एक यहूदी जिसका नाम वेलेन्टाईन था जिसने शादी से पहले लड़का और लड़की के बीच ज़िना को जाईज़ क़रार दिया था इस बात पर ENGLAND GOVERNMENT ने उसे 14 फरवरी को फांसी की सज़ा दी थी उस दिन को ENGLAND की नई नस्ल ने उसकी याद में मनाना शुरु कर दिया ।
अफसोस सद अफसोस के अब मुसलमानों ने भी इस बेहया और बेशर्म नस्ल की तरह इस दिन को मनाना शुरु कर दिया ।
याद रखे अल्लाह के रसूल आप सल ० की हदीसे मुबारक का मफहूम है के जो शख्स जिस क़ौम की मुशाहेबत करेगा वो उसी में से होगा ( अबू दाऊद ) ।
अगर फिर भी हमारे भाई इस बात पर ध्यान ना दे और उस दिन एक दो तीन चार लड़कियों को फूल दे दे तो वो इस बात पर भी नज़र रखे के उनकी बहनो को कितने लोगों ने फूल दिए ।
अरे अरे मेरे भाईयों गुस्सा ना हो ये में नहीं कह रही ये तो अल्लाह के रसूल का फरमान है तुम दूसरों की औरतों के साथ अफीफ रहो तुम्हारी औरतें पाक दामन रहेंगी और सूरज सुबह की जगह शाम को निकल सकता है चांद रात की जगह भरी दोपहर में निकल सकता है लेकिन अल्लाह के रसूल की बात टल नहीं सकती इसका मतलब ये हुआ अगर किसी भाई ने किसी और की बहनों को बदनज़री से देखा तो उनके घर की औरतें भी बदनीयत का शिकार होंगी ।
इमाम अबू मालिक का क़ौल है ज़िना एक क़र्ज़ है जिसने ये क़र्ज़ ले लिया उसे ये क़र्ज़ अपने घर वालो से चुकाना पड़ेगा ।
इसलिए वेलेन्टाईन डे आने पहले इस मैसेज को इतना शेयर करे के हमारे हर मुसलमान भाई तक ये ख़बर पहुंच जाए और वो ये क़र्ज़ लेने से बच जाए और उनकी मासूम बेगुनाह बहने चुकाने से ।
जज़ाकल्लाह

I am noor aqsa from india kolkata i love the islam and rules i am professional blogger and also seo expert learn islam with us.
mm

1 COMMENTS

Comments are closed.

mm
I am noor aqsa from india kolkata i love the islam and rules i am professional blogger and also seo expert learn islam with us.